दोस्तों इन दिनों में पुराने गानो को रीमिक्‍स करने का दौर काफी चल रहा है। करीब करीब हर फिल्म में रीमिक्‍स गाने आ रहे है। इससे सुरसम्राज्ञी लता मंगेशकर काफी नाराज़ है। उन्होंने इसको लेकर एक सिंगर को फटकार भी लगा दी। हाल ही में पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम ने एक गाने को रीमिक्‍स किया जिससे लता जी भड़क गई।

दरअसल, फिल्‍म 'पाकीजा' के गाने 'चलते-चलते' का रीमिक्‍स पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया है, लेकिन यह नया स्‍टाइल लगा मंगेश्कर को कतई पसंद नहीं आया है। यह गाना 'पाकीजा' में खुद लता मंगेश्‍कर ने ही गाया था। लता को आतिफ असलम का ये गाना पसंद नहीं आया और उन्होंने फटकार लगा दी।

एक न्‍यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'मैं इसे सुनना भी नहीं चाहती। पुराने गानों को रीमिक्‍स करने का यह चलन मुझे काफी दुखी करता है। पुराने गाने को उठाकर उसके आसपास जबरदस्‍ती नए बोल ठूंसने में क्‍या रचनात्‍मकता है। मुझे यहां तक पता चला है कि रीमिक्‍स में गाने के बोल बदले गए हैं, लेकिन किससे पूछकर?'

आगे लता जी ने कहा, 'असली गाना कंपोजर और लेखक ने वहीं लिखा था, जो उन्‍हें लिखना था। ऐसे में किसी को उनकी रचनात्‍मकता के साथ छेड़छाड़ करने का अधिकार नहीं है।' बता दें कि 'मित्रों' में जैकी भगनानी और एक्‍ट्रेस कृति कामरा नजर आ रही हैं।

Related News