बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। लारा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के संपर्क में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से लारा अपनी सीरीज 'हिकअप्स एंड हुकअप्स' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में लारा ने कहा था कि उन्हें ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

लारा ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन का इंटरव्यू लिया। इस बार लारा ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने की बात कर रही हैं। "एक कलाकार के रूप में, मैं सभी पहलुओं का पता लगाना चाहता हूं। लेकिन भारत में मैं भी किसी की पत्नी हूं। मैं भी एक मां, बेटी और बहू हूं। सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, कुछ कंडीशनिंग शर्तें हैं जो आपको दी जाती हैं, जो आपको कहीं न कहीं याद रहती हैं। इसलिए, निश्चित रूप से, अगर मैं ऐसा शो करने जा रही हूं जिसमें कुछ ऐसे दृश्य हैं, तो आपको इसके बारे में थोड़ा सोचना होगा, "लारा ने कहा।

यह कहते हुए कि उन्होंने इस मामले पर अपने पति महेश भूपति के साथ पहले चर्चा की थी, लारा ने कहा, "मेरे लिए महेश के साथ इस पर चर्चा करना बहुत महत्वपूर्ण था। क्योंकि यह मुझे बताएगा कि मैं इससे असहज महसूस नहीं करता और मैं क्या कर सकता हूं। यही सब है इसके लिए। मुझे पता है कि मेरी सीमाएं क्या हैं। लारा के रूप में, मैं इस बारे में बहुत स्पष्ट हूं।"

इसके बाद लारा बताती हैं कि फिल्मों में इंटीमेट सीन करने के बारे में उन्हें कैसा लगता है। "मैंने पहले भी ऐसा किया है और मुझे पता है कि मुझे ऑनस्क्रीन किस करने में कोई दिक्कत नहीं है। एक कलाकार के तौर पर मैं जानता हूं कि इन दृश्यों को शूट करना कितना तकनीकी है। ऐसा तब नहीं होता जब आप सेट पर जाते हैं या दो अभिनेताओं को एक साथ अंतरंग दृश्यों के बारे में बात करने के लिए भेजते हैं और हम देखते हैं कि क्या आपके पास वह रसायन है। यह सब तब होता है जब यह स्क्रिप्ट में लिखा होता है।"

लारा की 'हिकअप्स एंड हुकअप्स' सीरीज जल्द ही आ रही है। सीरीज में लारा के साथ प्रतीक बब्बर, शिनोवा, दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला और खालिद सिद्दीकी नजर आएंगे। मियांग चांग मुख्य भूमिका में हैं। इसमें भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया जाएगा। यह सीरीज 26 नवंबर को लायंसगेट प्ले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी।

Related News