इन दिनों टीवी की दुनिया में किसी भी कपल की चर्चा हो रही है तो वो हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा। यह हॉट जोड़ी अक्सर साथ आती है और मीडिया जहां भी जाता है उन्हें फॉलो करता है। इस हफ्ते तेजस्वी प्रकाश डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नजर आएंगे. इस शो को करण कुंद्रा होस्ट कर रहे हैं, ऐसे में जब तेजस्वी स्टेज पर पहुंचे तो माहौल पूरी तरह रोमांटिक हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करण कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी करण के लिए डांस दीवाने जूनियर के सेट पर एक रोमांटिक गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. करण जब स्टेज पर आते हैं तो उनके सामने घुटनों के बल बैठ जाते हैं और उन्हें गुलाब देते हैं. करण उसे गले लगाते हैं और तेजस्वी के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं।

बता दे की, दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी, दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी यहीं से हुई थी। जिसमें तेजस्वी और करण दोनों ने हिस्सा लिया। घर में उनकी बॉन्डिंग को लेकर काफी चर्चा हुई थी और शो के अंत तक दोनों एक दूसरे के प्यार में थे. तेजस्वी मराठी हैं और करण पूरी तरह से पंजाबी हैं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर उन्होंने एक-दूसरे से जुड़ी हर चीज को अपना लिया। इनकी काफी चर्चा होती है।

Related News