नई दिल्ली: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के द्वारका इलाके के वेगास मॉल में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म का विरोध किया। प्रदर्शनकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हाथों में फिल्म के पोस्टर लिए और आमिर खान मुर्दाबाद के नारे लगाए। सभी ने फिल्म न देखने और सभी से इसका बहिष्कार करने का आग्रह किया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे आगे भी आमिर खान की फिल्म का विरोध करेंगे. क्योंकि आमिर अक्सर अपनी फिल्मों में अश्लीलता पेश करते हैं और उससे पैसे कमाते हैं। जो हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाता है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेगास मॉल में करीब आधे घंटे तक हंगामा किया। मॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्वतंत्रता दिवस सुरक्षा का हवाला देकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कराया।

घटना से एक घंटे पहले पुलिस ने मॉल में मॉक ड्रिल की थी। उस समय द्वारका जिले के डीसीपी समेत क्षेत्र के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे। पुलिस समेत अर्धसैनिक बल, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड, फायर ब्रिगेड, कैट एंबुलेंस और आपदा प्रबंधन की टीम भी पहुंची। यह मॉक ड्रिल कई घंटों तक चली। इसके खत्म होने के एक घंटे बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता मॉल में आए और लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे। मॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत बजरंग दल के लोगों को घेर लिया और सुरक्षा का हवाला देकर उन्हें शांत कराने का प्रयास किया, हालांकि आधे घंटे के विरोध के बाद बजरंग दल के लोग मॉल से शांतिपूर्वक निकल गए।

Related News