धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में अनुराग बसु की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हुए अभिनेता सेज़ने खान पर एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। अमेरिका में रहने वाली पाकिस्तानी महिला का दावा है कि सिजन ने उससे शादी की और तलाक के लिए अर्जी देते ही उसे ग्रीन कार्ड मिल गया।

आयशा पिराना के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने कहा कि सिजेन ने उससे शादी की और दोनों 2015 से 2017 तक साथ थे। एक साक्षात्कार में महिला ने कहा कि सिजेन ने अमेरिका में ग्रीन कार्ड पाने के लिए उससे शादी की। जैसे ही आपको ग्रीन कार्ड मिला उसने तलाक के लिए आवेदन कर दिया।

महिला ने यह भी दावा किया कि उसकी पिछली शादी भी सीज़न के कारण टूट गई थी। उनके मुताबिक, सिजेन ने 3 अप्रैल 2015 को उनसे शादी की थी। महिला ने शादी का प्रमाण पत्र भी दिखाया है। सिजान खान ने अब महिला के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने महिला को अपना फैन बताया है। सिजेन ने कहा कि उन्होंने इस महिला से शादी नहीं की। यह सिर्फ उसका एक प्रशंसक है जिसे वह केवल प्रचार प्राप्त करना चाहता है।

गौरतलब है कि सिजेन जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। सिजन अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाला है। दोनों तीन साल से डेट कर रहे हैं। सिजन की प्रेमिका उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की निवासी है। हालांकि, हैल ने नाम बताने से इनकार कर दिया। सिजन का कहना है कि वह अपनी निजी ज़िंदगी किसी के साथ साझा करना पसंद नहीं करती क्योंकि वह अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त है।

Related News