तेलुगु सुपरस्टार आदिपुरुष ’नामक 3 डी फिल्म में: तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के निर्देशक ओम राउत के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जो हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में रिलीज होगी। बाद वाले को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। सैफ अली खान ने कुछ दिन पहले ही फिल्म में अपनी एंट्री की थी। अब, हालिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में कृति सेनन का नाम आ रहा है।


किरदार से बहुत प्रभावित हुए

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कृति सेनन फिल्म में 'सीता' की भूमिका निभाती नजर आएंगी। निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में कृति सेनन को स्क्रिप्ट सुनाई और वह उनके चरित्र से बहुत प्रभावित हुईं। अभिनेत्री को पटकथा पसंद आई है लेकिन इस पर हस्ताक्षर होना बाकी है। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

इससे पहले, इंटरनेट पर ऐसी अटकलें थीं कि प्रभास की विपरीत भूमिका के लिए कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश से संपर्क किया गया है। अब हालिया रिपोर्टों के अनुसार दोनों में से कोई भी फिल्म का हिस्सा नहीं है।

रावण के अवतार में सैफ अली खान

निर्देशक ओम राउत कहते हैं, "हम इस यात्रा को एक जुनून और गर्व के साथ शुरू कर रहे हैं और अपने दर्शकों से वादा करते हैं कि उन्होंने पहले कभी ऐसा अनुभव नहीं किया है।" भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित, फिल्म वर्तमान में पूर्व-उत्पादन चरण में है। शूटिंग 2021 तक शुरू होने की उम्मीद है। भूषण कुमार फिल्म के बारे में कहते हैं, "बड़े पर्दे पर, दर्शकों को एक ऐसी कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जिसमें वे आश्चर्यजनक दृश्यों और पात्रों के साथ विश्वास करते हैं।" प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे।

Related News