बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन रूटीन को लेकर कितनी गंभीर हैं, यह हम सभी अच्छे से जानते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अब हर पल स्टाइलिश दिखने की आदत सी हो गई है। लेकिन उनकी स्टाइल फाइल्स में कुछ लुक्स ऐसे भी हैं, जिनकी बेतरतीब फिटिंग और सफेदी की चमकार देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि प्रियंका ने भी कभी इतने बेतुके कपड़ों को पहना था।

एक तरफ जहां प्रियंका के गो-टू-गो इंडियन डिजाइनर जैसे सब्यसाची मुखर्जी-अबू जानी संदीप खोसला से लेकर अंतरराष्ट्रीय फैशन लेबल Dior और Ralph & Russo तक का कलेक्शन शामिल है तो वहीं पीसी ने हमेशा इस बात को साबित किया है कि वह अपने पहनावे के साथ एक्सपरिमेंट करने से नहीं कतरातीं।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि प्रियंका चोपड़ा एक फैशन आइकन हैं, जो अपने ऑनस्क्रीन अवतारों के साथ-साथ अपने ऑफ ड्यूटी लुक को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। लेकिन तब क्या जब इतनी बड़ी फैशननिस्टा होने के बाद भी इस हसीना के कुछ कपड़े लोगों की नजरों में एकदम लाउड और टैकी हों।

प्रियंका की यह एक फेदर ड्रेस थी, जिसे स्टाइलिश टच देने का काम V शेप नेकलाइन के अलावा कटआउट स्लीव्स कर रही थी। एंकल लेंथ में होने के साथ-साथ प्रियंका की इस ड्रेस में पीछे की तरफ छोटी सी फिशटेल भी शामिल थी, जिसे सिंपल रखते हुए शिफॉन फैब्रिक से तैयार किया गया था।

बात करें, प्रियंका के ओवरऑल लुक की तो उन्होंने इस डिज़ाइनर ड्रेस को Christian Louboutin के डिज़ाइन किए हुए ब्राउन क्लच और ग्लिट्री हील्स से अपने लुक को स्टाइल किया था, जिसके साथ ड्रमैटिक मेकअप में प्रियंका को देख सभी लोग हैरान रह गए।

Related News