बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा का क्या ही कहाना कृति फैंस को अपनी अदा से दीवाना बना देती है कृति ने बॉलीवुड में भले ही कम फिल्म की हो लेकिन एक्ट्रेस की खूबसूरती बेहद ही कमाल है और एक्ट्रेस का लुक फैंस के दिलों पर राज करता है इस वक्त कृति खरबंदा ने ट्रेडिशल लुक में जमकर पोज दिए है।

पर्पल कलर के सिंपल सूट पहने नजर आई कृति खरबंदा बेहद सुंदर नजर आई है एक्ट्रेस के लुक ने फैंस का ध्यान खींचा है एक्ट्रेस की नेचुरल खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है और कमाल के लुक में फैंस एक्ट्रेस के दीवाने बन बैठे है।

कृत खरबंदा की क्यूटनेस और स्माइल बेहद प्यारी है कोई भी एक्ट्रेस का दीवाना बन जाएगा एक्ट्रेस ने गले में हार और बैंड बालों के साथ खूब पोज दिए है और आउटफिट में सादगी भरे अंदाज से ही फैंस का दिल जीत लिया है।

पर्पल कलर के ट्रेडिशनल अवतार में आप एक्ट्रेस की तारीफ करते रह जाएंगे एक्ट्रेस का पोज और अंदाज पर आप लट्टू होने से खुद को नहीं रोक पाएंगे

कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में बेहद खास फिल्में की है और एक्ट्रेस की एक्टिंग और फिल्मों को बेहद पसंद भी किय गया इस वक्त कृति खरबंदा ने गेस्ट इन लंदन शादी में जरुर आना जैसी सुपर हिट फिल्मों से फैंस का दिल जीता जहां एक्ट्रेस की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया।

एक्ट्रेस ने तेलुगु, कन्नड फिल्मों में भी काम किया है एक्ट्रेस ने फिल्म बोनी से एक्टिंग में डेब्यू किया उसके बाद से एक्ट्रेस को पसंद भी किया गया है

Related News