लोकप्रिय टीवी शो द कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में है। कपिल के कॉमेडी शो में अक्सर सेलिब्रिटीज शामिल होते हैं। कपिल शर्मा उतना ही विवादों में हैं जितना वो लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। फिर इस हफ्ते रेमो डिसूजा अपनी टीम के साथ शो में आ रहे हैं। इस हफ्ते का शो मजेदार होगा लेकिन इस बार शो में कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा की जान चली गई। वर्तमान शो के दौरान वह शो छोड़ने की बात करता है।

द कपिल शर्मा शो को अलविदा कहेंगे कृष्णा अभिषेक?

इस सप्ताह कपिल शर्मा शो के दौरान, कृष्णा अभिषेक ने घोषणा की कि वह शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। यह खबर वायरल हो गई और कपिल शर्मा सहित उनके प्रशंसकों को झटका लगा। तो आपको बता दें, कृष्णा वास्तव में शो नहीं छोड़ रहे हैं, लेकिन एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।


इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक सपना की भूमिका में नृत्य करते हुए एक प्रविष्टि करता है और इस बीच जैसे ही वह सपना डिसूजा को सपना शो में देखता है वह वापस जाने लगता है और जाने से पहले एक-एक करके सभी मेहमानों को अलविदा कहता है। इस पर कपिल कहते हैं कि वह अलविदा क्यों कह रही है। इन लोगों से बात नहीं करेंगे। इस पर सपना कहती हैं, इतने सारे मेहमान किसी को बुलाते हैं।

कृष्ण ने रेमो के साथ मजाक में उसे काम नहीं देने के बारे में भी कहा। सपना कहती हैं, रेमो सर, मैंने आप पर एक किताब लिखी है। जिसका नाम डेमो ऑफ डांस, रेमो ऑफ डिसूजा है। जिस पर कपिल कहते हैं, जो उन्होंने लिखा है, आप उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। सपने क्या कहते हैं इसके बारे में कौन नहीं जानता, उन्होंने टीवी और फिल्मों में नए लड़कों को स्टार बनाया है।

सपना आगे कहती हैं कि देश के कोने-कोने के युवाओं को स्टार बनाया गया था, लेकिन उनके ही भवन में रहने वाले एक युवा ने उन्हें कभी नौकरी नहीं दी। वास्तव में कृष्णा खुद से बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह और रेमो एक ही बिल्डिंग में रहते हैं, जबकि रेमो ने उन्हें अभी तक कोई नौकरी नहीं दी है।

Related News