बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्ती है जिसका नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने करियर में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। क्योंकि हाल ही में कैटरीना कैफ के कॉस्मेटिक ब्रांड kay ने अपने 3 साल कंप्लीट किए है। इस दिन को कैटरीना कैफ ने स्पेशल दिन की तरह सेलिब्रेट किया है और इस दिन कैटरीना कैफ ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की थी। वह अपनी इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है जिसमें लोग कैटरीना कैफ की खूबसूरती को निहारते नजर आ रहे है।

* कैटरीना कैफ रेड बॉडीकॉन ड्रेस में आई नजर :

बीते दिनों एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन कैटरीना कैफ कॉस्मेटिक ब्रांड kay ने अपने 3 साल पूरे कर लिए हैं जिसको लेकर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। सैम कैटरीना कैफ बी इस इवेंट का हिस्सा थी इस दौरान सभी लोगों की निगाहें कैटरीना कैफ की ड्रेस पर टिकी हुई दिखाई दी। कैटरीना कैफ ने इस दिन क्लोदिंग लेबल एलेक्स पेरी की फुल स्लीव्स ड्रेस रेड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। क्या आप जानते है को क्लोदिंग लेबल दीपिका पादुकोण और जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स का फेवरेट है। उनके इस इवेंट की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

* कैटरीना कैफ की इस ड्रेस की कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान :

कैटरीना कैफ ने ग्रैंड सेलिब्रेशन के दिन जो ड्रेस कैरी की थी उस ड्रेस का नाम डेलेन है। यह ड्रेस इस लेबल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। लेकिन इस ड्रेस को कैरी करने के लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी जो एक आम आदमी के बजट को बिगाड़ सकती है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की इस ड्रेस की कीमत 1 लाख 25 हजार रूपए से भी ज्यादा है। ये ड्रेस किसी भी पार्टी या डेट नाइट के लिए एकदम परफेक्ट विकल्प है।

Related News