उर्फी जावेद अपने क्रेजी फैशन के लिए जानी जाती हैं। भले ही वह जो पहनती है वो हमें पसंद न आए, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि वह हर बार बहुत अधिक अटेंशन बटोरने में कामयाब रहती है। वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थी लेकिन सुर्ख़ियों में अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स के कारण आई है। उर्फी जावेद अपने कपड़ों को अलग-अलग तरह से डिजाइन करना पसंद करती हैं।

हमने उन्हें मेटालिक फॉयल से बनी ड्रेस पहने देखा था, जैसा कि रिहाना ने एक बार मेट गाला में पहना था। अब उन्होंने सेफ्टी पिन्स से बनी ड्रेस पहन कर सभी को चौंका दिया है। इसे उन्होंने ब्लैक लॉन्जरी सेट के ऊपर पहना है। पूरी ड्रेस जालीदार कवच की तरह है।

उर्फी जावेद इस बात को लेकर काफी स्पष्टवादी रही हैं कि किस तरह उनकी रिस्क ड्रेसिंग और जीवन के विकल्पों ने उन्हें अपने जीवन में कई लोगों से अलग कर दिया है। लखनऊ की रहने वाली इस लड़की ने शोबिज में करियर के लिए सालों पहले घर छोड़ दिया था। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे उद्योग में एक ब्रेक पाने के लिए लगातार संघर्ष ने उसे आघात पहुँचाया और वो लगभग आत्महत्या करने वाली थी। ये लुक काफी धमाल मचाने वाला है.

Related News