इंटरनेट डेस्क| सोनी टीवी पर फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के बंद होने के बाद से ही चैनल पर कॉमेडी सर्कस शो की वापसी की खबरें आने लगी है। जब से कॉमेडी सर्कस के फिर से शुरू होने की खबरें सामने आई है तब से यह खबर भी सामने आ रही है कि भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक एक नए शो में फिर से एक साथ नजर आएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकार इस बात से सहमत हुए कि वे वास्तव में एक साथ नए शो में नजर आंएगे। भारती ने कहा कि इसमें समय लगेगा क्योंकि कृष्ण अपनी फिल्म प्रॉजेक्ट में व्यस्त हैं। अब स्टार कॉमेडियन ने पुष्टि की है कि उनका नया शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होगा। हालांकि उन्होंने अभी तब इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उनका यह नया शो टीवी के कौनसे चैनल पर आएंगा। लेकिन संभावनाएं है कि इनका यह नया शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

दोनों कॉमेडियन स्टार्स को आखरी बार कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' में साथ देखा गया था। हालांकि यह शो दर्शकों पर खास जादू नहीं चला पाया और इसे दर्शकों से कम प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। अब दोनों स्टार्स कुछ ऐसी चीज के साथ वापस आना चाहते है जो वास्तव में स्पेशल हो।

एक इंटरव्यू में कृष्णा और भारती दोनों ने कहा कि "स्वतंत्रता दिवस पर हम स्क्रीन पर आएंगे और इस बार यह एक बहुत बड़ा और अच्छा शो होगा। हमने द ड्रामा कम्पनी पर बहुत काम किया, हालांकि उम्मीदों के मुताबिक यह उतना अच्छा नहीं चल पाया लेकिन हम फिर भी इसे 8 महीने तक बनाए रखने में कामयाब रहे। लेकिन इस बार हम न केवल मंच को बड़ा कर रहे हैं बल्कि शो के कंटेंट के मामले में काफी कुछ बड़ा कर रहे हैं।"

कॉमेडी स्टार कृष्णा ने यह भी पुष्टि की कि सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस इस प्रोजक्ट को स्पोंसर करेगा। उन्होंने कहा "हां हम उनसे तब मिले थे जब वह 10 का दम के प्रोमो शूट के लिए शूटिंग कर रहे थे। वह मुझे और भारती को बहुत पसंद करते है। हम इसके लिए उनकी टीम से लगातार सम्पर्क में है।"

Related News