कोविड-19 के खतरे के चलते इस समय देश के सभी सिनेमाघर बंद है और ऐसे समय पर राधे फिल्म रिलीज हो रही है तो सीधे तौर पर यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देखी जा सकेगी और यहां से होने वाली कमाई राधे फिल्म के लिए बिल्कुल शुन्य होगी।

इसी समस्या को देखते हुए राधे फिल्म के निर्माताओं द्वारा इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला लिया गया था और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिया गया है। यानी अब इस फिल्म को दिखाने के सभी अधिकार ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास होंगे और आपको बता दें कि यह फिल्म जी प्लेटफार्म के द्वारा खरीद ली गई है।

जी प्लेटफार्म धारा सलमान खान की फिल्म राधे को 190 करोड रुपए में खरीदा गया है और अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म या टीवी पर कहीं पर भी दिखाने के सारे अधिकार जी के पास होंगे और उससे होने वाली सभी कमाई जी के खाते में जाने वाली है।

इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म करीब ढाई सौ करोड़ रुपए में बेची जा सकती है लेकिन जिस तरह से इस समय लॉकडाउन लगा है और सिनेमाघर नहीं खुले हैं ऐसे में सलमान खान की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं के पास ज्यादा विकल्प नहीं थे जिसके बाद अब इसे 190 करोड रुपए में बेच दिया गया है।

वहीं अगर आपको अब यह फिल्म देखनी है तो आपको जी के प्लेटफार्म पर जाना होगा और वहां पर आपको ₹249 का पेमेंट करने के बाद ही इस फिल्म को देखने का मौका मिलेगा। वही आपको बता दें कि यह फिल्म आप अकेले या अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं लेकिन ₹249 का भुगतान करने के बाद आप इस फिल्म को एक ही बार देख सकेंगे। अगर आप यह फिल्म दोबारा देखना चाहते हैं तो आपको दोबारा से ₹249 का भुगतान करना होगा।

Related News