1983 में रिलीज सुपरहिट मूवी बेताब से सनी देओल और अमृता सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू की थी। फिल्म में इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में जितने रोमांटिक सीन थे, उस दौर में इतने कॉमन नहीं होते थे। मूवी बेताब की कामयाबी के बाद अमृता सिंह और सनी देओल के बीच अफेयर की खबरे सुर्खियों में बनी रहती थीं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान ही अमृता सिंह और सनी देओल के बीच प्रेम परवान चढ़ा।

उस वक्त सनी देओल की शादी हो चुकी थी, लेकिन उन्होंने यह बात अमृता से छुपाई थी। बता दें कि सनी की पहली शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी।दरअसल धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेताब फिल्म के रिलीज होने से पहले लोगों के बीच सनी देओल के शादीशुदा होने की बात सामने आए। इससे सनी के रोमांटिक इमेज पर नकारात्मक असर पड़ सकता था। इसलिए फिल्म के रिलीज होने तक सनी की पत्नी पूजा लंदन में ही रही।

उस वक्त पूजा से मिलने के लिए सनी चोरी छुपे लंदन जाया करते थे। बाद में समाचार पत्रों में सनी देओल की शादी की खबर छपी तो सनी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। जैसे ही अमृता सिंह को इस सच्चाई का पता चला कि सनी देओल शादीशुदा हैं, अमृता सिंह ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

अमृता सिंह का नाम रवि शास्त्री के साथ भी जुड़ा, लेकिन यह रिश्ता कुछ ही दिन तक चल पाया। बाद में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी कर ली। शादी के 13 साल बाद 2004 में इनके बीच भी तलाक हो गया। अब अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी खूबसूरती और अभिनय से बॉलीवुड में कहर ढा रही हैं।

Related News