अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपने पैर के अंगूठे में फ्रेक्चर की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अपने हिट क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर नजर आ रहे अभिनेता ने साझा किया कि कैसे वह 'पैर की अंगुली के फ्रैक्चर के लिए छलावरण जूते' के साथ शूट के बारे में गए।

बिग बी ने केबीसी 13 के नवरात्रि एपिसोड की शूटिंग की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, ".. नवरात्रि के त्योहारी सीजन के लिए पारंपरिक पोशाक..."

अभिनेता ने साझा किया कि कैसे वह अपने पैर की अंगुली की रक्षा कर रहे हैं और अभी भी अपने काम का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने लिखा, "... और पैर के टूटे हुए अंगूठे के लिए छलावरण वाले जूते.. पहनने जैसे मोजे लेकिन वास्तव में एक जूता.. पैर के अंगूठे के लिए नरम सुरक्षा जो क्षतिग्रस्त और टूट गई है .. लेकिन फिर भी जोई डे विवर (?) वर्तनी जांच .. और भी बहुत कुछ .. समय के अंत तक एक पुरस्कृत यात्रा, चाहे वे कुछ भी हों .."

अमिताभ बच्चन ने अपने पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर के इलाज के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, ".. टूटा हुआ पैर का अंगूठा, आधार पर फ्रैक्चर और कष्टदायी दर्द में .. अंतरिक्ष की निराशा को कभी भी प्लास्टर में न डालें .. क्योंकि अभी तक कोई खोजी गई विधि नहीं है .. इसलिए एक नरम कुशल काम किया आम जुबान में 'बडी टैपिंग' के नाम से जाना जाता है.. यार, क्योंकि टूटी हुई उंगली को बगल वाले दरवाजे से सहानुभूति दी जाती है, किसी एक स्वर में आपस में जुड़कर 4-5 हफ्ते तक टेप किया जाता है..'

बिग बी ने पोस्ट को समाप्त करते हुए कहा, ".. ओके डोजिंग ऑफ, स्क्रीन पर सिर गिराना .. तो इसका जीएन।"

Related News