इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रीयों में से एक हुमा कुरैशी जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था। एक एड के शूट के दौरान हुमा मुंबई आई थी, तब अनुराग कश्यप ने उन्हें देखा और फिल्मों में काम करने का मौका दिया। हुमा ने अपने करियर की शुरूआत विज्ञापनों से की है।

इसके साथ ही हुमा की पहली फिल्म थी- गैंग्स ऑफ वासेपुर। जिससे उन्होंने इंडस्ट्री में एक अच्छा नाम कमा लिया। बता दें कि आए दिन हुमा अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। कभी सोहेल, कभी शाहिद तो कभी अनुराग कश्यप। इसके विपरीत हुमा इन्हें केवल अफवाह बताती है और खुद पर इनका कोई असर नहीं पड़ने देती है।

आज हुमा बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रीयों में से एक है। इसका अंदाजा जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान फैंस की भारी भीड़ को देख कर भी लगाया जा सकता है। बता दें कि सितंबर 2016 में लखनऊ में जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग की चल रही थी। जब लोगो को पता चला कि हुमा और अक्षय वहां शूटिंग करने आए है तो फैंस की एक बड़ी भीड़ उन्हें देखने उमड़ पड़ी। घंटो इंतजार के बाद जब ये उनके सामने आए तो फैंस उन्हें देखने के लिए पागल हो गए। जिससे फिल्म प्रोडक्शन को फैंस को संभालने में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

इसके साथ ही हुमा ने बदलापुर, काला जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से आलोचको को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

बता दें कि हुमा 28 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन मनाने जा रही है और उनके फैंस ने अभी से उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर हुमा को जन्मदिन की तरह-तरह की पोस्ट मिलना शुरू हो गई है।

Related News