शुक्रवार को सारा अली खान ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया। विशेष अवसर पर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने लिए एक नोट लिखा। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें अभिनेत्री को जिम में ट्रेडमिल पर खड़े देखा जा सकता है। बता दे की, इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में ले जाते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सारा। हमेशा खुद से प्यार करें- और जब आप अपने शरीर, दिमाग और आत्मा के लिए कसरत भूल जाते हैं"।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री हाल ही में अपनी मां के साथ छुट्टी पर गई थी और उसने कुछ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "और लहरों में आवाजें हमेशा फ्लोरेंस के लिए फुसफुसाती हैं, उनके निरंतर बड़बड़ाहट में, प्रेम की - प्रेम की, शाश्वत और असीम, सीमाओं से बंधी नहीं।

एक इंटरव्यू में सारा ने खुलासा किया कि उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट कर दिया गया था और उन्होंने इस खबर को अच्छी तरह से नहीं लिया। अभिनेत्री ने कहा, "माँ इब्राहिम के साथ बाहर गई थीं, और अचानक उन्हें मेरे पास से एक फोन आता है, गरजते हुए। आखिरी बार अभिनेत्री को कॉफ़ी विद करण में देखा गया था जहाँ उन्होंने कुछ दिलचस्प तथ्यों का खुलासा किया और अभिनेत्री ने लिखा, “मैं महामारी से पहले वापस ट्रैक कर रही हूँ।

सारा अली खान वर्तमान में विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट पर काम कर रही हैं। फिल्म सारा के साथ विक्रांत के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। जिसके अलावा, वह पहली बार लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

Related News