साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर अपनी सनसनीखेज टिप्पणी के लिए सुर्खियों में आए थे। अभिनेता, तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक, उनकी फिल्मों के सौजन्य से व्यवसायी, श्रीमंथुडु, भारत अने नेनु, महर्षि और सरिलेरु नीकेवरु ने कहा कि खुद को एक अखिल भारतीय अभिनेता के रूप में पेश करने के बजाय, उनका उद्देश्य दक्षिण से देश भर में फिल्में बनाना था।

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय के बारे में, महेश बाबू ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता और वह समय बर्बाद नहीं करना चाहते। यह खुलासा करते हुए कि उनके पास बॉलीवुड फिल्मों के कई प्रस्ताव हैं, महेश बाबू ने कहा कि वह हमेशा तेलुगु फिल्में करना चाहते थे और चाहते थे कि पूरे भारत के लोग उन्हें देखें

बाबू ने अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर कहा "मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि भारत भर के लोग इसे देखें।और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मेरी हमेशा से यह मजबूत राय थी कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं और जो भावना मैं समझता हूं वह तेलुगु फिल्म भावना है।"

46 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन उन्हें पार करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। "मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगु सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, मैंने कभी नहीं सोचा था मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।"

यह पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करने के बारे में अपनी राय व्यक्त की है। इससे पहले भी महेश बाबू ने कहा था कि वह कभी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं करेंगे।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे महेश बाबू के 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता' बयान के बीच, आइए हम आपको बताते हैं कि साउथ के सुपरस्टार प्रति फिल्म कितनी फीस लेते हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता-निर्माता, जिन्होंने पहले अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 60 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, ने हाल ही में अपनी फीस बढ़ाकर 80 करोड़ रुपये कर दी है।

बॉलीवुड में, सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता जो कथित तौर पर 80 करोड़ रुपये से अधिक शुल्क लेते हैं, वे हैं अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान। कथित तौर पर, बॉलीवुड के इन दिग्गजों को जिस फिल्म में वे अभिनय करते हैं, उसमें लाभ मार्जिन भी होता है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, महेश बाबू अगली बार सरकारू वारी पाटा में दिखाई देंगे। फिल्म 12 मई 2022 को रिलीज होने वाली है।

Related News