साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ब्रह्मानंदम 1 फरवरी को 65 साल के हो गए हैं। कॉमेडी किंग के नाम से पहचाने जाने वाले टॉलीवुड अभिनेता को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। जाने-माने तेलुगु सिनेमा अभिनेता ब्रह्मानंदम आज 1 फरवरी को 65 साल के हो गए हैं।

वह अपनी हास्य अभिव्यक्तियों के लिए जाने जाते हैं और लगभग तीन दशकों से प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी भूमिका पसंद और कॉमिक टाइमिंग हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचती है। उन्होंने अब तक 1,000 से अधिक फिल्में बनाई हैं और उन्हें गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2009 में पद्म श्री पुरस्कार भी मिला है।


ब्रह्मानंदम के जन्मदिन पर, उनके प्रशंसक ट्विटर पर उन्हें बहुत प्यार और संदेश दे रहे हैं। ब्रह्मानंदम ने टॉलीवुड के सभी जाने माने अभिनेताओं के साथ काम किया है। और ये सभी तस्वीरें आज ट्विटर पर उनके प्रशंसकों द्वारा साझा की जा रही हैं। उन्हें इंडस्ट्री का कॉमेडी किंग कहा जाता है, इसलिए प्रशंसक फिल्म में मजाकिया चेहरे के भाव के साथ उनकी तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। वे #HBDBrahmanandam ट्रेंड कर रहे हैं। देखते हैं कि उनके प्रशंसक पोस्ट को कैसे साझा कर रहे हैं ब्रह्मानंदम ने एहा ना-पेलंता फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की। तब से वे दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हम तेलुगु सिनेमा के इस चमकते सितारे को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हैं।

Related News