इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की खूबसूरत और फेमस हसीनाओं में एक नाम हुमा कुरैशी भी है। अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हुमा शुरू से ही हैवी वेट रही है और इसी वजह से दर्शकों को काफी पसंद भी आई है। कर्वी अभिनेत्रीयों की अगर बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और भूमि पेडनेकर का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत इसी हैवी वेट से की थी, जिनको दर्शकों ने उसी रूप में पसंद किया। जो अब अपना वेट कम कर बन गई है स्किनी एकट्रेस।

हुमा ने भी इस दौड़ में शामिल होने की तैयारी कर दी है। दरअसल इन दिनों हुमा अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रख रही है। योगा, रेग्यूलर एक्सरसाइज व डाइट पर कंट्रोल कर इस अभिनेत्री ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। हुमा का मानना है कि ‘व्यक्ति को फिजिकली फिट की जगह मेंटली फिट होना चाहिए’। फिटनेस के बारे में पुछने पर वे बताती है कि “मैं अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करने के साथ अपनी डाइट का ध्यान रखती हूं।

साथ ही खुद को मेंटली फिट रखने के लिए मेडिटेशन करती हूं, बहुत सी किताबें पढ़ती हूं, इससे हमे बहुत कुछ मिलता है”। ये सारे काम सही से करने के लिए अपने टाइम का खास ख्याल रखती हूं। इसके साथ ही सबसे खास बात यह है कि “मैं जिंदगी को खुल कर जीती हूं, हमेशा खुश रहती हूं। जो आपको फिट रहने में मदद करते है”।

यूं तो हुमा पहले से ही बेहद खूबसूरत है और इस कर्वी एक्ट्रेस का हर कोई दीवाना है। हम आपको बता दें कि मात्र 28 दिन की कड़ी मेहनत के बाद हुमा ने अपना वेट लॉस कर खुद को और सुंदर व आकर्षक बना लिया है। ये अभिनेत्री अपनी डाइट व एक्सरसाइज से जुड़ी बाते अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करना नहीं भूलती है। आए दिन इनकी पोस्ट को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

Related News