दयाबेन बावरी और अंजलि के बाद तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो से मुख्य किरदार निभा रहे तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा अब गायब हो चुके हैं जिसके बाद लंबे समय तक उनके किरदार को शो में नहीं दिखाया जा रहा है। अब इसे लेकर एक बड़ी खबर मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि जल्द ही तारक मेहता के शो में अब नए तारक मेहता सामने आ सकते हैं।


पिछले लंबे समय से चला आ रहा यह शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है और इस शो को लगातार दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। हालांकि पिछले कुछ सालों में इस शो के कई किरदार बदल दिए गए हैं और कई किरदारों को एक्टर की मौत के बाद बदलना पड़ा है। आपको बता दें कि इन सब की शुरुआत रोशन सिंह सोढ़ी के बदलने से हुई थी उसके बाद रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी रोशन को बदला गया और उसके बाद लगातार एक के बाद एक कई किरदार बदलते गए हैं।

हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने यह शोध छोड़ दिया था उनका कहना था कि वह इस शो के कारण कुछ भी जीवन में नया कर नहीं कर पा रहे हैं और एक्सपेरिमेंट कर पाने में विफल नजर आ रहे हैं जिसके बाद उन्होंने यह तो छोड़ दिया था और अब बड़ी अपडेट के रूप में सामने आ रहा है कि नए तारक मेहता शो को मिल चुके हैं।

कहा जा रहा है कि इस शो के लिए एक्टर जयनीरज राजपुरोहित (Jaineeraj Rajpurohit) को चुना गया है। हालांकि मेकर्स ने अभी इस बारे में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Related News