इंटरनेट डेस्क| ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसमें आप इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देख सकते है। प्रमोशन के दौरान दोनों ने ही फिल्म से जुड़े कुछ रोचक और यादगार बातें फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में ये दोनों एक मैगज़ीन के कवर पर भी नजर आये थे।

आप सब लोग ये बात तो जानते ही होंगे कि धड़क फिल्म के लिए करण जौहर को जान्हवी के नाम का सुझाव डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिया था जो कि करण और कपूर परिवार दोनों के बेहद करीबी माने जाते है लेकिन इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए ईशान का चयन किस तरह से किया गया, इसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। फिल्म प्रमोशन के दौरान ईशान ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्हें यह फिल्म कैसे ऑफर की गई थी।

ईशान ने कहा कि इस फ़िल्म के लिए उनका ऑडिशन सोशल मीडिया अकाउंट पर हुआ था। दरअसल फिल्म के निर्माता करण जौहर और उनकी टीम ने ईशान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके कुछ वीडियो देखे थे। उनको ये वीडियो बहुत पसंद आये और इसके बाद फिल्म के लिए ईशान से बातचीत शुरू की। हालाँकि इसके बाद चीज़ों को फाइनल करने के लिए दोनों के बीच कई बार मुलाकात हुई थी और इस तरह से फिल्म के लिए ईशान खट्टर के नाम पर मुहर लगी।

इस बात में कोई आश्चर्य नहीं है कि धड़क फिल्म के निर्माता ईशान के इंस्टाग्राम वीडियो देखकर प्रभावित हुए है। ईशान की एक्टिंग हम सभी मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में देख चुके है और अब दर्शक उसी तरह का अभिनय धड़क में भी देखना चाहते है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और ज़ी स्टूडियोज के तहत मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Related News