बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज की ड्रग्स के मामले में आर्य खान मुख्य सुर्ख़ियों में बने रहे। अब उन्हें कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। वही उनकी जमानत की सुनवाई टलती जा रही है और उन्हें जेल में ही रहना पड़ रहा है।

उनकी जिंदगी जेल के किसी आम कैदी की तरह ही हो गई है और उन्हें कठोर नियमों का पालन भी करना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया था कि आर्यन खान जेल के टॉयलेट को यूज करने से बचने के लिए ना तो पर्याप्त खाना का रहे हैं और न ही पानी पी रहे हैं।



आर्यन खान की जिंदगी पहले बेहद ही लग्जरी थी। वे बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा मशहूर स्टार किड भी है। किंग खान के बेटे आर्यन खान भी अपने पिता की तरह ही किंग साइज लाइफ स्टाइल जीते हैं। शाहरुख़ उनकी सभी जरूरतों को पूरा करते हैं और उनके खर्चे भी खुद ही वहन करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान 1 दिन में 10 लाखों रुपए खर्च कर देते हैं और वो जिस भी चीज पर अपनी नज़र रखते हैं वो चीज उन्हें दूसरे ही पल उनकी हो जाती है।आर्यन खान ने अपनी स्कूलिंग सेवेनॉक्स स्कूल लंदन से कंप्लीट की है और उन्होंने ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी सदन ऑफ कैलिफोर्निया से पूरा किया है। आर्यन खान ने फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग का भी कोर्स किया हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान हर महीने करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। अभी आर्यन खान के तीन बेहद ही महंगे और आलीशान घर भी है। वे बेहद ही आलिशान घर में रहते हैं जिसमे सभी तरह की सुख सुविधाएं मौजूद हैं।

Related News