टीवी स्टार श्वेता तिवारी हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती है। उन्होंने आज अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल किया है। आज हम आपको इस अभिनेत्री की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं

खबरों के अनुसार, अभिनेत्री श्वेता तिवारी की कुल संपत्ति लगभग 10 मिलियन डॉलर यानी 74.84 करोड़ रुपए हैं। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के माध्यम से अपनी विशेष पहचान बना चुकी श्वेता तिवारी फिल्मों, टीवी सीरियल, विज्ञापन, सोशल मीडिया और ब्रांड प्रमोशन के माध्यम से अच्छी खासी कमाई करती हैं।

आज अभिनेत्री की संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास कई महंगी गाड़ियों से लगाकर खुद का आलीशान घर भी मौजूद है। जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके सुंदर घर की बहुत सी तस्वीर वायरल होती रहती है।

वह एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपए फीस के रूप में लेती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता ने केवल 12 साल उम्र में ही नौकरी करना प्रारम्भ कर दिया था। उस समय वह एक ट्रैवल एजेंसी में नौकरी किया करती थी। इसके लिए उन्हें केवल 500 रुपए महीना ही वेतन मिलता था। उन्होंने फिल्म महदोशी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Related News