लेडी लव मीशा अय्यर के शो से बाहर होने के एक दिन बाद सलमान खान ने रविवार को ईशान सहगल को बिग बॉस 15 से बाहर कर दिया। डबल एलिमिनेशन प्रतियोगियों के लिए एक झटके के रूप में आया क्योंकि उन्होंने लव बर्ड्स को भावनात्मक विदाई दी। उनके अलावा अन्य नामांकित प्रतियोगियों में निशांत भट, सिम्बा नागपाल और उमर रियाज शामिल थे।

पेशे से मॉडल ईशान ने बड़े-बड़े दावों के साथ शो में एंट्री की। हालाँकि, यह देखते हुए कि वह कई लोकप्रिय चेहरों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा था, खेल के शुरुआती दिनों में वह शायद ही दिखाई दे रहा था। यह तभी हुआ जब उन्हें और मीशा को प्यार हो गया और उन्होंने कैमरे को पर्याप्त रोमांटिक कंटेंट दिया कि उनकी नजरें जमने लगी। हालांकि, दर्शकों के एक वर्ग ने उनके बंधन को नकली बताते हुए आलोचना की और दावा किया कि यह शो में बने रहने का एक तरीका था।

वाइल्ड कार्ड राजीव अदतिया की एंट्री के बाद, ईशान सहगल की कामुकता पर सवाल उठाया गया था, क्योंकि उनके बहुत अच्छे दोस्त ने उन्हें मीशा से प्यार करने के लिए डांटा था। राजीव ने यहां तक ​​​​कहा कि कैसे उनके और ईशान के बीच 'गहरा रिश्ता' है, जिससे अटकलें लगाई गईं।

अपने निष्कासन पर, मॉडल-अभिनेता ने एक बयान में कहा, “यह काफी यात्रा रही है। मैं व्यक्त नहीं कर सकता कि अब मैं कितना निराश महसूस कर रहा हूं कि मैं और आगे नहीं जा सकता। लेकिन मैं कुछ महत्वपूर्ण सबक ले रहा हूं जो मैंने अपनी यात्रा और अपने दोस्तों के साथ खूबसूरत यादों से सीखे हैं। मुझे अब यह भी पता है कि प्यार में पड़ना कैसा लगता है! आपने जो कुछ भी दिया है उसके लिए बिग बॉस का शुक्रिया!

जबकि ईशान और मीशा को बाहर कर दिया गया था, बिग बॉस 15 ने हाल ही में दो नए वाइल्ड कार्ड - नेहा भसीन और राकेश बापट का स्वागत किया।

Related News