बॉलीवुड भाई सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत फिल्म 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

अंतिम फाइनल ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने करीब 4 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की है। बताया जा रहा है कि फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। अब हर कोई इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि फिल्म इस वीकेंड कितनी कमाई करती है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फाइनल फिल्म का रिव्यू ट्वीट किया। उन्होंने पिछली फिल्म में 3.5 स्टार देखे हैं और फिल्म में सलमान और आयुष की भूमिका की सराहना की है।

फिल्म 'एंटीम' 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान सरदार पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो आयुष एक अलग ही रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुलशीपट्टन' की रीमेक है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं, कोरोनावायरस का भी गया नहीं है, और कोरोनावायरस का अगला न्यू वैरीअंट सामने आ चुका है जो कि सरकार की भी चिंता बढ़ा रहा है| इस दशा में सिनेमाघरों में लोग भी बहुत ही कम संख्या में पहुंच पाएंगे| आपको बता दें कि हमारे इस चैनल पर हर एक एंटरटेनमेंट से रिलेटेड पोस्ट प्रस्तुत की जाती है जिन को पढ़ने का आनंद ले सकते हैं|

Related News