शाहरुख खान न केवल बॉलीवुड के बादशाह या किंग ऑफ रोमांस हैं, बल्कि उद्योग के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अब तक 80 से भी फिल्मे की है और करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान की कुल संपत्ति

2020 तक, किंग खान की कुल संपत्ति लगभग 600 मिलियन डॉलर आंकी गई है! जो लगभग 4524 करोड़ से अधिक है। वे बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में होती है।

शाहरुख का घर:

शाहरुख खान और उनकी पत्नी मुंबई के बांद्रा में स्थित 26000 वर्ग फुट की हवेली के 6 मंजिला घर में रहते हैं, जिसे "मन्नत" नाम दिया गया है। इसकी कीमत आज 250 करोड़ से भी अधिक है।

इसके अलावा शाहरुख़ के पास दुबई के पाम जुमेराह में विला के -93 नाम की एक संपत्ति है। उनके पास लंदन के पार्क लेन में भी एक जमीन है, जिसकी लागत लगभग 167 करोड़ रुपये है।

शाहरुख खान का कार कलेक्शन

शाहरुख ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़, बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज़ (कन्वर्टिबल), बीएमडब्ल्यू आई 8, मित्सुबिशी पजामा एसएफएक्स, रोल्स रॉयस फैंटम ड्रोफेड कूप, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और हार्ले डेविडसन डायना स्ट्रीट सहित कई कारों के मालिक है।

Related News