बॉलीवुड इंडस्ट्री में अफेयर की खबरें आना बहुत ही आम बात हो गई है और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की शादी की खबरें कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई हैं और लोग बहुत उत्सुक हैं। शादी कर लो, लेकिन अर्जुन कपूर ने अपनी शादी के बारे में अभी एक बयान दिया है, आपको सच्चाई जानकर आश्चर्य होगा।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने गए थे, और सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे से खुले दिल से प्यार का इज़हार किया और यह देखकर लोगों को लगा था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द शादी कर लेंगे, लेकिन अर्जुन कपूर ने बनाया उनकी शादी के बारे में एक स्पष्ट बयान।

न्यूयॉर्क से आने के बाद, जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि आप कब तक शादी करने जा रहे हैं, तो अर्जुन कपूर ने कहा कि मुझे अब शादी करने की कोई इच्छा नहीं है, इससे पहले कि मैं शादी करूं मैं पूरी जिंदगी जीना चाहता हूं और अपने जीवन का पूरा आनंद लेना चाहता हूं: और खुलकर अपना जीवन जिएं और उसके बाद मैं अपनी शादी के बारे में सोचूंगा।

आपको बता दें कि अप्रैल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अटकलें कुछ ज्यादा ही हो गई थीं, और सभी सोचने लगे थे कि वे बहुत जल्द शादी कर सकते हैं, लेकिन अर्जुन कपूर न्यूयॉर्क से आए थे, इसके बाद उन्होंने यह साफ कर दिया कि उन्होंने बस मलाइका से शादी नहीं करना चाहता है, और अपने जीवन का आनंद लेना चाहता है।

Related News