स्ट्रीमिंग दिग्गज डिस्कवरी प्लस ने बुधवार को गैर-फिक्शन शीर्षकों के अपने आगामी लाइन-अप की घोषणा की और बॉलीवुड सितारे अनिल कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और नोरा फतेही नए शो में प्रदर्शित होने के लिए तैयार हैं।

जहां सारा अली खान मिशन फ्रंटलाइन के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी, जहाँ वह असम में वीरांगना फोर्स के साथ एक्शन में नज़र आएंगी, वहीं अनिल कपूर, अनन्या पांडे, नोरा फतेही और बादशाह स्टार बनाम फ़ूड 2 में अभिनय करेंगे।

एंडेमोल इंडिया द्वारा निर्मित फ्रैंचाइज़ी के दूसरे सीज़न स्टार बनाम फ़ूड को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित निर्माताओं का कहना है कि यह मज़ा, मनोरंजन और खाना पकाने का दोगुना सुनिश्चित करता है।

शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अनिल कपूर ने एक बयान में कहा, "भोजन के प्रति मेरे निर्विवाद प्रेम के बावजूद, यह कोई रहस्य नहीं है कि मेरी विशेषज्ञता खाने में है और खाना पकाने में नहीं है। अपने घर और परिवार में उत्कृष्ट पाक कलाकारों के साथ धन्य होने के कारण, मुझे कभी भी अपने लिए भोजन तैयार करने के लिए रसोई में प्रवेश करने की आवश्यकता नहीं पड़ी। Star vs Food S2 ने मुझे अपने प्रियजनों के लिए एक स्वादिष्ट भोजन पकाने की चुनौती के खिलाफ खड़ा किया

"और मुझे कहना होगा, यह अभिनय से कहीं अधिक कठिन काम था। निस्संदेह, यह एक उत्साहजनक अनुभव रहा है और मैं इस नए पायदान के साथ अपने परिवार को गौरवान्वित करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, ”अभिनेता ने कहा।

स्टार वर्सेज फ़ूड के पहले सीज़न में करीना कपूर खान, करण जौहर और अन्य शामिल थे। सारा अली खान के साथ मिशन फ्रंटलाइन ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्स के साथ-साथ चरम शारीरिक प्रशिक्षण दिनचर्या का प्रदर्शन करते हुए अभिनेता को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाने का वादा किया है।

लाइन-अप में अमेरिकी रियलिटी टीवी श्रृंखला से यस टू द ड्रेस का भारतीय रूपांतरण भी शामिल है, जो प्रोफाइलिंग दुल्हनों पर केंद्रित है क्योंकि वे अपनी सही शादी की पोशाक की खोज करते हैं।

अनुकूलन 16 'टू-बी-दुल्हन' के जीवन के बाद एक आठ एपिसोड की श्रृंखला होगी, जो उन चीजों के नियंत्रण में रहने की कोशिश कर रहे हैं जो ज्यादातर उनके नियंत्रण से बाहर हैं। शो में सभी विवरणों में सिलाई की प्रक्रिया को दिखाया जाएगा जो हमारी दुल्हनों की टेपेस्ट्री को 'हां टू द ड्रेस' कहते हुए बनाते हैं।

मूल सामग्री श्रेणी में, डिस्कवरी प्लस, चंद्रा टॉकीज द्वारा निर्मित मनी माफिया को मंच देगा, जो भारत के सबसे बड़े घोटालों- साइबर धोखाधड़ी, पोंजी योजनाओं और स्टॉक मार्केट हेरफेर का दस्तावेजीकरण करते हुए आगे, करीब और वास्तविक होने का वादा करता है।

4 अगस्त को लॉन्च होने वाली इस श्रृंखला में पीड़ितों और अपराधियों के दृष्टिकोण से देश के अब तक देखे गए कुछ सबसे बड़े वित्तीय घोटालों पर गहराई से नज़र डालने का वर्णन किया गया है।

बाकी लाइन अप में प्रशंसित दीक्षा-श्रृंखला सर्वाइविंग आर केली है, जो अमेरिकी गायक और संगीतकार आर केली के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों के पेचीदा इतिहास की पड़ताल करती है। यह शो महिलाओं को यौन और मानसिक शोषण के बारे में विस्तार से बताता है। विशेष अभियान: भारत, शत्रुतापूर्ण क्षेत्र में भारत के मिशन की कहानी, एक और आगामी शो है।

मास्टरशेफ कनाडा के प्रशंसकों के लिए भी यह एक रोमांचक खबर है क्योंकि डिस्कवरी प्लस ने सीजन 7 की घोषणा की है। मास्टरशेफ कनाडा शौकिया शेफ पर ध्यान केंद्रित करता है, जो जज क्लाउडियो अप्रीले, माइकल बोनासिनी और एल्विन लेउंग द्वारा 'सर्वश्रेष्ठ शौकिया घरेलू रसोइया' बनने के लिए जारी की गई चुनौतियों की एक श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करता है। कनाडा में।

उस नोट पर, दर्शक मटिल्डा और द रामसे बंच का भी इंतजार कर सकते हैं, जो गॉर्डन रामसे की सबसे छोटी बेटी मटिल्डा "टिली" रामसे पर केंद्रित है, जिसका खाना पकाने का उत्साह उसके पिता के प्रतिद्वंद्वी है। श्रृंखला मटिल्डा और उसके परिवार के बाकी सदस्यों - गॉर्डन, टाना, मेघन, जैक और होली- का घर पर और उनकी यात्रा के दौरान अनुसरण करती है।

Related News