अदाकारा राखी सावंत आज यानि 25 नवंबर को बर्थडे मना रही हैं। 25 नवंबर 1978 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था। राखी सावंत अपनी फ‍िल्‍मों और काम से ज्‍यादा अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

रियलिटी शो में कई बार राखी सावंत ने शहर में अपने फ्लैटों की संख्या और अपनी आय के बारे में बात की। डेली हंट के अनुसार, राखी सावंत की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 37 करोड़ रुपये है। अपने अभिनय और नृत्य परियोजनाओं के अलावा, उन्होंने विभिन्न व्यवसायों में भी निवेश किया है जो उन्हें लाभदायक रिटर्न देते हैं। राखी सावंत के पास अंधेरी और जुहू के पास दो फ्लैट हैं।

उनका मुंबई में एक बंगला भी है जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये है। संपत्ति के अलावा, राखी सावंत ने ऑटोमोबाइल में भी निवेश किया है और उनके पास 21.6 लाख रुपये की फोर्ड एंडेवर कार है। उनकी ज्यादातर कमाई स्टेज परफॉर्मेंस और आइटम नंबर से होती है। संपत्ति में निवेश के अलावा, उसने कुछ व्यवसायों में भी निवेश किया है।

इन कारों की हैं मालकिन

राखी के पास फोर्ड एंडेवर कार भी जिसकी वर्तमान में कीमत 30-35 लाख रुपये के आसपास है। वहीं उनके पास एक पोलो कार भी है जिससे वह अक्‍सर चलती हैं।


Related News