हम जब भी बॉलीवुड के सितारों की बात करते हैं तो अधिकतर हमारा ध्यान उनकी आलीशान जिंदगी पर चला ही जाता है। अगर बात करें उनके बच्चों की तो हर एक के मन में यह ख्याल तो आता ही होगा कि आखिर इनके बच्चे किस प्रकार अपनी आलीशान जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं? दूसरी और कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि इन सेलिब्रिटीज के बच्चे आखिरकार किस स्कूल में पढ़ते हैं और उसमें कितना खर्चा आता है? तो आइए बात करते हैं कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बच्चों की।

सबसे पहले बात करते हैं बच्चन परिवार की जान यानी ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की क्यूट सी बेटी आराध्या बच्चन की। बता दे, यह मुंबई के फेमस धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है।

इस लिस्ट में अभिनेता रितिक रोशन का नाम भी शामिल है, जो के दो बेटों के पिता हैं और दोनों ही बेटे रेहान और रिदान भी आराध्या बच्चन के स्कूल में ही पड़ते हैं। यानी दोनों अपनी पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ही कर रहे हैं।

यह तो आपको पता ही होगा कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया है। वह अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। उन्होंने भी अपने बेटे का दाखिला धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में ही कराया है।

इसी कड़ी में अनन्या पांडे की बहन और चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे का भी नाम आता है वह भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट है।

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर जानवी कपूर भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ही पास आउट है। तो आप अंदाजा लगा सकते है कि अधिकतर सभी सेलिब्रिटीज के बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते है।

रिपोर्ट के अनुसार स्कूल में सातवीं क्लास तक की फीस 1.70 लाख है और आठवीं से दसवीं तक की फीस 1.25 लाख है और दसवीं से बारहवीं तक की फीस 4.48 लाख प्रति महीने है।

Related News