कंगना रणौत के मुंबई ऑफिस पर हाल ही में बीएमसी की गाज गिरी। अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी ने कार्रवाई की। कंगना का दफ्तर मुंबई के बांद्रा में पाली हिल इलाके में है। 45 करोड़ खर्च कर उन्होंने ऑफिस का निर्माण कराया था। लेकिन बीएमसी की गाज गिरी और तहस नहस कर दिया गया। लेकिन ऐसा सिर्फ कंगना के साथ नहीं बल्कि इससे पहले इन सितारों के साथ भी हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा के मुंबई के ओशिवारा स्थित ऑफिस पर भी बीएमसी ने बुलडोजर चलाया था। बीएमसी का आरोप था कि प्रियंका चोपड़ा ने अवैध निर्माण किया है। इसके लिए उन्हें नोटिस भी जारी किया गया था। अभिनेत्री उस वक्त न्यूयॉर्क में थीं। जवाब नहीं मिलने पर बीएमसी ने कार्रवाई की थी।

2015 में शाहरुख खान के पड़ोसियों ने अभिनेता पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया था। शाहरुख के बंगले मन्नत के पास एक रैंप स्थित था जिस पर वे अपनी वैनिटी वैन पार्क करते थे। पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि शाहरुख खान की वैन की वजह से वहां का एक रास्ता बंद हो गया। 14 फरवरी, 2015 को बीएमसी ने इस रैंप को तोड़ दिया था और शाहरुख से करीब दो लाख का जुर्माना वसूल किया था।

अनिल कपूर के सांताक्रूज वेस्ट में मौजूद ऑफिस पर बीएमसी ने कार्रवाई की थी। बीएमसी का कहना था कि अनिल कपूर के ऑफिस का इंटीरियर अवैध था जिसके चलते उन्होंने ऑफिस के आस पास मौजूद अन्य तीन चार ऑफिस को तोड़ दिया था।

Related News