एक जमाना था जब बॉलीवुड में जूही चावला और आमिर खान की जोड़ी बेहद हिट मानी जाती थी। इन दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी। सुपरहिट मूवी कयामत से कयामत तक' से लेकर इश्क तक जूही चावला और आमिर खान की जोड़ी ने कमाल कर दिया था। बता दें कि हिट मूवी इश्क के बाद जूही चावला और आमिर खान ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। बेहद क्लोज फ्रेंड होने के बावजूद आमिर खान और जूही चावला ने करीब 7 सालों तक एक दूसरे से बातचीत नहीं की।

एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा खुद जूही चावला ने किया था। जूही चावला ने इंटरव्यू में बताया था कि आमिर खान ने उनके साथ एक प्रैंक खेला था। दरअसल आमिर खान प्रैंक के जरिए अपने को स्टार्स को परेशान करते रहे हैं। इसी प्रैंक के चक्कर में आमिर खान ने जूही चावला के साथ ऐसा मजाक किया कि फिर दोबारा इन्होंने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया।

घटना यह है कि आमिर खान ने हिट मूवी इश्क की शूटिंग के दौरान जूही चावला से कहा कि वह एस्ट्रोलॉजी जानते हैं, और उन्होंने जूही का हाथ देखने के लिए कहा। फिर क्या था जैसे ही जूही चावला ने अपना हाथ आगे बढ़ाया, आमिर खान ने जूही के हाथ पर थूक दिया। जूही को आमिर पर इतना गुस्सा आया कि दोनों ने इश्क की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से बातचीत बन कर दी। बता दें कि आमिर खान और जूही चावला की फिल्म इश्क सुपर हिट फिल्मों में से एक रही थी

गौरतलब है कि 7 वर्षों तक जूही और आमिर ने एक दूसरे बातचीत नहीं की। इसके बाद जब आमिर खान अपनी पत्नी रीना को तलाक देने लगे तब जूही ने आमिर को फोन किया। जूही ने आमिर से कहा कि मुझे तुमसे मिलना है। यह मैं क्या सुन रही हूं कि तुम रीना को तलाक दे रहे हो। आमिर कहते हैं कि इसके बाद जूही मेरे पास आईं और हम लोग एक दूसरे से मिले। आमिर कहते हैं कि मैं यह बात कभी नहीं भुलूंगा कि जूही ने मुझे मनाने की खूब कोशिश की थी।

Related News