एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड के लोगों के होश उड़ गए. लोगों ने यह चौंकाने वाली खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं का इजहार करना शुरू कर दिया। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आज भी यकीन नहीं हो रहा है कि राज कौशल दुनिया में नहीं रहे। एक फिल्ममेकर और एक अच्छे दोस्त को खोने का गम हर किसी को सता रहा है।

PHOTOS: पति राज कौशल की अंतिम यात्रा में सुध बुध खो बैठी मंदिरा बेदी, इनके  गले लगकर फूट-फूटकर रोई | mandira bedi husband Raj Kaushal last journey from  his residence in Bandra

राज कौशल से जुड़े लोग उनके निधन पर लगातार सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. यह खबर सुनकर मनोज बाजपेयी सदमे में आ गए। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरे प्यारे दोस्त और एक महान व्यक्ति, राज कौशल को खोना बड़ी और चौंकाने वाली खबर नहीं हो सकती। इसे ठीक होने में लंबा समय लगेगा। शांतिपूर्वक आराम करो मेरे दोस्त '।

फिल्म निर्माता ओनिर ने ट्वीट किया, "बहुत जल्दी चला गया, आज सुबह हमने फिल्म निर्माता राज कौशल को खो दिया। अत्यधिक दुखी। वह मेरी पहली फिल्म 'माई ब्रदर निखिल' के निर्माताओं में से एक थे। वह उन लोगों में से एक थे जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें'।

Related News