तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि बाकी दर्शक भी ग्लैमरस किरदार बबीता को पसंद करते हैं। इस शो में मुनमुन दत्ता बबीता का किरदार निभा रही हैं। इसी बीच मुनमुन दत्ता का ताजा वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

इन वीडियो में वह बेहद हॉट लग रही हैं. फोटोशूट में मुनमुन दत्ता अपनी बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता को शहर भर में बबीता जी के नाम से जाना जाता है। Munmun Dutta Photo उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके अंदाज ने दिल जीत लिया है.

मुनमुन दत्ता के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लोग इन खूबसूरत वीडियो को पसंद करते हैं। वायरल वीडियो में मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता बबीता जुरासिक पार्क मूवी देख रही हैं. हम आपको बता रहे हैं कि इस वीडियो को "फिल्मी फेम" नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो में बबीताजी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बबीता जी के इस अवतार को देखने के बाद फैंस उन्हें अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब मुनमुन दत्ता को इस तरह के कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया हो। एक इवेंट के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनने की वजह से लोगों ने खूब झूठ भी सुना था.

Related News