अनुष्का सेन को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। प्रोजेक्ट्स से ज्यादा वह अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए किसी भी सेलिब्रिटी को सालों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है. अनुष्का ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है।

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
अनुष्का अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. अब एक बार फिर अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


कैमरे के सामने दिखाएं
तस्वीरों में वह ब्लैक लाइनिंग के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

लुक को पूरा करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग लुक दिखा रही हैं।

कोरियन फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का!
उनकी इन हरकतों को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि अनुष्का की उम्र महज 20 साल है। एक्ट्रेस के इस लुक की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' कुछ समय पहले रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

Related News