इंटरनेट डेस्क |अभिनेता संजय दत्त उर्फ संजू, टिग्मांशु धुलीया की साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 में एक गैंगस्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जिमी शीरगिल, माही गिल, दीपक तिजोरी, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फ्रैंचाइजी में गैंगस्टर के रूप में पहले इरफान खान और रणदीप हुड्डा को देखा जा चुका है।

इरफान खान और रणदीप हुड्डा के बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े 'खलनायक' संजय दत्त टिग्मांशु धुलिया की साहेब बिवी और गैंगस्टर श्रृंखला की तीसरी किस्त में नए गैंगस्टर के रूप में नजर आंएगे। साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 अपने बैडस मोशन पोस्टर और ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।

हाल के एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने स्वीकार किया कि एक गैंगस्टर की भूमिका निभाना ज्यादा मुश्किल नहीं है क्योंकि गैंगस्टर की भूमिका स्वाभाविक रूप में उनमें आती है।

उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि एक गैंगस्टर होने के नाते स्वाभाविक रूप से मेरे पास आता है। मैं भी जेल गया हूं। " फिल्म निर्माता एक पॉलिश, खांडानी गैंगस्टर की तलाश में थे और मैं पूरी तरह से बिल फिट बैठता हूं। "

चरित्र के लिए टिग्मांशु धुलीया की दृष्टि की प्रशंसा करते हुए दत्त ने कहा " मुझे टिशू का काम पसंद है। जब वह और निर्माता (राहुल मित्रा) ने फिल्म के लिए मुझे अप्रोच किया तो मैंने दो बार भी नहीं सोचा। मैं किरदार को निभाने के लिए तैयार हो गया। "

साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 रिलीज 27 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में जिमी शीरगिल, माही गिल, दीपक तिजोरी, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।इसके साथ ही रणबीर कपूर के संजय दत्त बायोपिक, संजू ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 145.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, संजू ने अभ तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

Related News