बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा फतेही खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं। वे हमेशा अपने स्टाइल और डांस को लेकर चर्चा में रहती है।

उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं जो उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको नोरा फतेही की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

नोरा फतेही की कुल संपत्ति 2 मिलियन अमरीकी डालर है, जो भारतीय मुद्रा में 14 करोड़ रुपये है। उसकी ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। उनकी प्रमुख कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट्स, स्टेज शो और खुद के मेकअप ब्रांड Kay से है। वह एक फैशन मॉडल और आइकन और एक टेलीविजन व्यक्तित्व भी हैं। इसके अलावा नोरा ने रियल एस्टेट संपत्तियों में भारी निवेश किया है।

इतनी बड़ी कमाई के साथ नोरा फतेही सरकार को सबसे ज्यादा आयकर देने वाली शीर्ष हस्तियों में शामिल हैं। कमाई के अलावा, नोरा चैरिटी और सोशल वर्क में भी पीछे नहीं रहती है।

व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, नोरा प्रति फिल्म 1 करोड़ रु चार्ज करती है। नोरा फतेही दिल्ली में रहती हैं। उन्होंने दिल्ली में एक लग्जरी हाउस खरीदा है। वह अलग-अलग देशों में भी अलग-अलग अचल संपत्ति का मालिक है।

नोरा फतेही का कार कलेक्शन काफी एवरेज है। वह दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारों के मालिक हैं। कुछ समय पहले नोरा ने बीएमडब्लू 5 सीरीज़ की कार खरीदी है।

Related News