शहनाज़ गिल सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेताओं में से एक हैं और उनका अपना एक आधार है। बता दे की, बिग बॉस 13 में एक प्यारी, चुलबुली पंजाबी लड़की के रूप में उनकी अवधि ने उनके पेशेवर जीवन को सर्वश्रेष्ठ के लिए बदल दिया। अभिनेत्री आसमान को छू रही है और अब कुछ लोकप्रिय और प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं द्वारा अपनी परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए बुलाया जा रहा है।

बता दे की, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला से भी मुलाकात की, जो मसाबा मसाबा सीजन 2 के कलाकारों का एक अभिन्न हिस्सा हैं। कुशा उससे मिलकर खुश थी और अपने उत्साह के स्तर को रोक नहीं पाई। शहनाज़ गिल ने मसाबा गुप्ता से अपने पसंदीदा अभिनेताओं, शादी की योजनाओं और बहुत कुछ के बारे में बात की। फैशन डिजाइनर-अभिनेत्री ने शहनाज से उनके प्रशंसकों द्वारा कुछ सवाल पूछे।

''क्या शहनाज गिल मुझसे शादी करेंगी?'' अभिनेत्री ने जवाब दिया, "अगर फैन पुच रहे हैं तो ठीक है, भेजे बायोडाटा, मुझे झेलना बहुत मुश्किल है"। 28 वर्षीय ने कहा, "मुझसे शादी करने के लिए क्यों कहो, पक्क जाओगे यार" (आप ऊब जाएंगे)"।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज़ इस बात पर सख्त हैं कि यदि लड़का 24/7 उनकी सराहना नहीं करता है, तो वह उसे छोड़ देगी। उसके जवाबों ने मसाबा को झकझोर कर रख दिया। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह पंकज त्रिपाठी और करीना कपूर खान की भी बहुत बड़ी फैन हैं। मसाबा ने शहनाज़ गिल से सवाल किया कि अगर उनका अपना रियलिटी शो 'शहनाज शहनाज़' है, तो वह इसमें किसे कास्ट करना चाहेंगी।

Related News