बॉलीवुड के मशहूर और गुड लुकिंग अभिनेता कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। कार्तिक आर्यन अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं। उनका जन्म 22 नवंबर, 1990 मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

कार्तिक की कुल संपत्ति: व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, वह प्रति फिल्म 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उनके ब्रांड एंडोर्समेंट पोर्टफोलियो में 16 ब्रांड शामिल हैं जिनमें बोट, ओप्पो, इमामी, फेयर एंड हैंडसम, वीट मेन, अरमानी एक्सचेंज वॉचेस, आईटीसी एंगेज शामिल हैं। हाल ही में मेल ग्रूमिंग प्रोडक्ट मैनुफेक्चरिंग कंपनी, बॉम्बे शेविंग कंपनी ने अपने प्रोडक्ट्स के एंडोर्स्मेंट के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया है। वह सिर्फ ब्रांड एंडोर्समेंट से ही काफी कमाई कर लेते हैं। उनकी कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर होने का अनुमान है। वे प्रति माह 50 लाख से ज्यादा और सालाना 6 करोड़ से अधिक की कमाई करते हैं।

कार्तिक का घर: कार्तिक के पास मुंबई के वर्सोवा में 1.60 करोड़ रुपये का एक फ्लैट है। यह वही फ्लैट है जिसे उन्होंने तब किराए पर लिया था जब वह अभिनेता बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

कार्तिक आर्यन की कारें: हाल ही में, उन्होंने अपनी माँ को 44 लाख रुपये की एक मिनी कूपर उपहार में दी। उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और रॉयल एनफील्ड बाइक भी है।

Related News