कंगना रनौत हमेशा ही अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती है। पद्मश्री मिलने के बाद वे अपने बयान को लेकर वो सोशल मीडिया पर घिर गई जिसमे उन्होंने कहा था कि 947 में मिली आजादी एक भीख थी और असली आजादी 2014 के बाद मिली। अब उन्होंने महात्मा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कंगना नेकहा कि, "ये वे हैं जिन्होंने हमें सिखाया है, अगर कोई एक गाल पर थप्पड़ मारें तो उसके सामने दूसरा गाल भी आगे कर दो तो क्या इस तरह आपको आजादी मिलेगी। इस तरह से किसी को आज़ादी नहीं मिलती, इस तरह भीख मिल सकती है। अपने नायकों को बुद्धिमानी से चुनें। ”

कंगना के इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कई राजनेताओं ने कंगना से माफी की मांग की है और हाल ही में उन्हें पद्म श्री पुरस्कार लौटाने के बारे में भी अपील की गई क्योंकि उनका बयान उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का अपमान करता है जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। आज हम आपको कंगना की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।


कंगना रनौत ने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत के पास करीब 97 करोड़ रुपए की संपत्ति है और वो एक फिल्म के लिए लगभग 11 करोड़ रुपए फीस लेती हैं। कंगना की इनकम का मुख्य जरिया फिल्में और ब्रांड प्रमोशन है। ब्रांड प्रमोशन की उनकी फीस करीब डेढ़ करोड़ रुपए है।

कंगना रनौत की मनाली में उनकी एक हवेली है, जिसकी कीमत लगभग 20 करोड़ रुपए है। कंगना के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और मर्सिडीज बेंज सहित कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है। कंगना रनौत अब फिल्म प्रोडक्शन की लाइन में भी उतर चुकी हैं और बहुत जल्द उनके प्रोडक्शन हाऊस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के बैनर तले फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ आने वाली है।

Related News