जॉन अब्राहम बॉलीवुड और अन्य फिल्म उद्योगों में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। वह सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने लगभग सभी शैलियों की फिल्मों में अभिनय किया है।

बॉलीवुड के इस अभिनेता को कारों और बाइक्स का बहुत शौक है। आज हम उनकी कुल संपत्ति और बाइक्स कलेक्शन के बारे में बात करने जा रहे हैं।

श्री जॉन अब्राहम की कुल निवल संपत्ति 34 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 251 करोड़ भारतीय रुपया है। उनकी मासिक आय और वेतन 1.2 करोड़ है। यानी वह साल के 15 करोड़ रुपए से अधिक कमाते हैं।इसके अलावा, वह विभिन्न ब्रांडों का विज्ञापन करता है, और उसकी आय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और व्यक्तिगत निवेश से आता है।

जॉन अब्राहम का कार कलेक्शन काफी बड़ा है। जॉन अब्राहम के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। जॉन अब्राहम के स्वामित्व वाले कार ब्रांड लैंबॉर्गिनी गैलार्डो, ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू7 के साथ-साथ यामाहा आर1 बाइक, यामाहा वीमैक्स और सुजुकी हायाबुसा हैं। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम मुंबई में स्थित बांद्रा के पॉश लोकेशन में एक खूबसूरत डुप्लेक्स हाउस में रहते हैं।

Related News