टी-सीरीज ने एक नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है जिसमें यो यो हनी सिंह और नुसरत भरुचा शामिल हैं। सॉन्ग सैयां जी को यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कर ने आवाज दी है। गाने के बोल हनी सिंह के साथ में लिल गोलू और होमी दिलीवाला द्वारा लिखे गए हैं। संगीत सिंह द्वारा निर्मित किया गया है, जबकि वीडियो का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है।

आज हम आपको गाने के सिंगर में से एक हनी सिंह की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

, हनी सिंह मुख्य रूप से हिंदी और पंजाबी में गाते हैं, लेकिन अपने प्रशंसकों और संगीत के प्रति समर्पण के लिए उन्होंने कई अन्य भारतीय भाषाओं में गाने गाए हैं। यही कारण है कि उन्हें हमारे देश की सबसे लोकप्रिय आवाज माना जाता है। इतनी बड़ी जिम्मेदारी और कड़ी मेहनत के साथ, वह देश के सबसे अधिक वेतन पाने वाले गायकों में से हैं।

हनी सिंह की कुल संपत्ति लगभग 25 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 180 करोड़ भारतीय रुपये है। वह फिल्मों में प्रति गीत बड़े पैमाने पर 70 लाख चार्ज करते है।

हनी सिंह भारत के अलग-अलग स्थानों में दो अलग-अलग संपत्तियों के मालिक हैं, एक पंजाब में है जो उनका पैतृक घर है और दूसरा उनका दिल्ली एनसीआर के गुड़गांव - DLF के पॉश इलाके में है। वर्तमान में, उनके घर का मूल्य लगभग 3 करोड़ रुपये है।

हनी के पास कारों का एक अनूठा संग्रह है। उनके कुछ कार ब्रांडों में ऑडी और जगुआर के साथ-साथ हार्ले डेविड बेटे जैसी महंगी बाइक शामिल हैं। इनमें से प्रत्येक कार की कीमत लगभग 1.2 करोड़ से 2 करोड़ तक होगी।

Related News