बॉलीवुड के लिजेंड्री सिंगर बप्पी लाहिड़ी आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। सालों से हिंदी सिनेमा को चार्टबस्टर गाने देते आए बप्पी दा अपने अलग तरह के लुक और सोने के शौकीन होने के लिए भी पहचाने जाते हैं। बप्‍पी लहिरी का नाम सुनते ही सोने से लदे व्यक्ति के छवि बन जाती है। आज सिंगर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

बप्‍पी लहिरी की कुल संपत्ति

बप्पी की कुल संपत्ति लगभग 3 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 22 करोड़ रुपए है। वह फिल्मों में प्रति गीत 8-10 लाख का भारी शुल्क लेते हैं। आने वाले वर्षों में उनकी कुल संपत्ति में भारी वृद्धि होने की संभावना है।

इतनी दौलत के साथ बप्पी अपने कर्तव्यों से पीछे नहीं हटते, वह देश के सबसे अधिक करदाताओं में से हैं। वह एक घंटे के लंबे प्रदर्शन के लिए 20-25 लाख का भारी शुल्क लेते हैं। वह चैरिटी के लिए विभिन्न लिव-इन-कॉन्सर्ट शो भी करते हैं।

बप्‍पी लहिरी का घर

बप्‍पी लहिरी मुंबई, महाराष्ट्र में एक आलीशान घर में रहते हैं। बप्पी लाहिरी ने यह लग्जरी घर साल 2001 में खरीदा था। इस रियल एस्टेट संपत्ति का अनुमानित मूल्य लगभग 3.5 करोड़ रुपये है।

बप्‍पी लहिरी कार कलेक्शन

बप्‍पी लहिरी का कार कलेक्शन अच्छा है। बप्पी लाहिरी के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा उनके पास 5 कारें थीं जिनमें बीएमडब्ल्यू और ऑडी शामिल हैं। उनके पास टेस्ला एक्स कार है जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है।

Related News