बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर पिछले कुछ दिनों से जर्मनी में हैं। उन्होंने जर्मनी दौरे के आखिरी दिन का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि आज इलाज का आखिरी दिन है और इस सिलसिले में वह जर्मनी के कुछ डॉक्टरों से मिलने जाएंगे. अनिल कपूर का वीडियो देखने के बाद उनके साथ क्या हुआ? ऐसा सवाल फैंस को परेशान कर रहा है.

अनिल कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में ब्लैक कोट पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जर्मनी में बर्फ गिरती नजर आ रही है और अनिल कपूर वहां की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'रॉकस्टार' का गाना 'फिर से उड़ चला' सुना जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'बर्फबारी होने पर टहलें। जर्मनी में एक आखिरी दिन। मैं डॉ. मुलर अंतिम इलाज के लिए आज मिलेंगे। उन्हें और उनकी पूरी टीम को तहे दिल से शुक्रिया। इस कैप्शन को पढ़ने के बाद अनिल कूपर के साथ क्या हुआ? वे किस बीमारी से पीड़ित हैं? ऐसे कई सवाल हैं।

पिछले साल, अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह एच्लीस टेंडिन्काइटिस से पीड़ित थे। उन्होंने बिना किसी सर्जरी के इस बीमारी पर काबू पा लिया था। क्या इस बीमारी के इलाज के लिए दोबारा जर्मनी गए थे अनिल कपूर? ऐसा सवाल कई लोगों ने पूछा है। लेकिन अनिल कपूर ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सभी खबरें जरूर पसंद आती होगी| ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे इस प्लेटफार्म पर बने रहे|

Related News