कंगना रनौत जो पिछले कुछ समय से लगातार अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल कॉन्ट्रोवर्सी इसके लिए के लिए चर्चाओं में है लेकिन इस बार उनकी नई फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही है। कुछ समय पहले उनकी फिल्म का एक पोस्टर एवं टीजर रिलीज किया गया था जिसमें वह खुद इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही थी।

आपके सपनों में अटल बिहारी वाजपेई जिनका एक अहम किरदार ऐसी फिल्मों में माना जा रहा है उसके लिए भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है आपको बता दें कि जिस तरह से इंदिरा गांधी को लेकर लोगों में उत्सुकता थी उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के तरफ से पहले देश के प्रधानमंत्री बनने वाले अटल बिहारी वाजपेई के रोल को लेकर भी लोगों में काफी चर्चा थी। अब इसे लेकर पहला लुक जारी कर दिया गया है और इससे रोल के लिए श्रेयस तलपडे को कास्ट किया गया है।

आपको बता दें कि भारत में इंदिरा गांधी द्वारा राजनीतिक इमरजेंसी लगाई गई थी उसी की कहानी कई बार कई फिल्मों में बताई गई है और अब इसी को लेकर कंगना रनौत की इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का रोल श्रेयस तलपडे कर रहे हैं इस बात का खुलासा हो चुका है।

रही इस फिल्म के टाइटल और इस फिल्म के सीन को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि यह फिल्म में कई विवादों के घेरे में रहेगी और कई विवादों को जन्म देगी।

Related News