कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा पिछले एक साल से लॉगरहेड्स में हैं। हाल ही में गोविंदा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर आए थे। हालाँकि, कृष्णा अभिषेक इस समय नहीं दिख रहे थे। उन्होंने इस प्रकरण में कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। तब कृष्णा और गोविंदा ने एक दूसरे से बात न करने का कारण समझाया। दोनों के बीच बातचीत लंबे समय से बंद है और दोनों ने सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार कर लिया है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में किकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक पर गोविंदा को मारा है।


वास्तव में कुली नंबर 1 की टीम हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंची। जहां कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र और किकू शारदा सनी देओल के गेटअप में नजर आए थे। फिर कृष्णा कहते हैं कि मैंने पिछले महीने ही कुली नंबर 1 देखी और मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई। इस पर कीकू का कहना है कि यह फिल्म पिछले महीने रिलीज नहीं हुई थी। तो जवाब में कृष्ण कहते हैं कि मैं पुराने कुली नंबर 1 की बात कर रहा हूं। तो किकू टोंट इस पर हिट करते हैं और कहते हैं कि- अगर आपने कुछ अच्छा किया, तो आप भी इस फिल्म में होंगे।


कृष्ण कहते हैं - ऐसी बातें मत कहो। जवाब में, कीकू कहते हैं, "चीची आपसे बात भी नहीं करता है।" यह सुनकर कपिल शर्मा, वरुण धवन, सारा अली खान और जावेद जाफरी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच काफी समय से बात नहीं हुई है। यही कारण है कि दोनों एक ही समय में मंच साझा नहीं करते हैं। कृष्णा ने कहा कि जब गोविंदा कपिल शर्मा में दिखाई देने वाले थे, तो उन्होंने खुद इस एपिसोड में अभिनय करने से इनकार कर दिया था।


कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया। "लोग पैसे के लिए नाच रहे हैं," उन्होंने ट्वीट किया। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने आरोप लगाया कि कश्मीरा ने गोविंदा को ट्वीट के माध्यम से सुना था। तब से दोनों परिवारों के बीच संबंध खराब हो गए हैं।

Related News