भारतीय टेलीविज़न के सबसे मशहूर कॉमेडियंस में से एक कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से स्क्रीन से दूर है। कपिल शर्मा ने अपने टेलेविज़न शो 'द कपिल शर्मा शो' से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी। हालाँकि बाद में अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर, पूर्व मैनेजर प्रीती सिमोस और एक मशहूर जर्नलिस्ट से लड़ाई होने के बाद टीवी से दूर हो गए थे। हालाँकि उन्होंने एक नया शो 'फॅमिली टाइम विद कपिल' शुरू किया था जो कुछ ही एपिसोड्स के बाद खत्म हो गया था।

कुछ समय बाद में यह खबरें भी थी कि कपिल शर्मा तनाव में जी रहे है और बहुत ज्यादा शराब पीने लगे है जिसकी वजह से उनकी सेहत भी सही नहीं है। हालाँकि अभी कपिल अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए नजर आये थे। त्यौहार मनाते हुए कपिल तस्वीरों में फिट नजर आ रहे है।

इसी के साथ अब कपिल शर्मा के फैंस की लिए एक अच्छी खबर है कि कपिल शर्मा जल्दी ही टेलेविज़न पर वापसी कर सकते है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा अपने पिछले शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से टेलीविज़न पर दुबारा नजर आ सकते है। खबर यह भी है कि कपिल का यह नया शो इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकता है।

इस शो बारे में मीडिया से बात करते हुए कपिल ने कहा कि मैं अपने फैंस को विश्वास दिलाता हूँ कि मैं जल्दी ही द कपिल शर्मा शो के एक और सीजन के साथ टेलीविज़न पर वापसी करूँगा। और यह शो दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा। हालाँकि अभी तक यह शो शुरूआती चरण में ही है। कपिल के बारे में यह खबर भी थी कि वह एक वेब सीरीज में काम कर रहा है लेकिन कपिल ने इसके बारे में कोई बात नहीं की।

Related News