टीवी अभिनेत्री रूमा शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और कभी-कभी अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। फिर हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ और इंटरनेट का पारा बढ़ गया। वह वर्तमान में चर्चा की जा रही है और अपने बोल्ड (रूमा शर्मा बोल्ड फोटो) मुद्दों के लिए प्रशंसा की है। उनकी स्टाइलिश तस्वीरें समय-समय पर इंटरनेट पर ट्रेंड करती रही हैं।

फिर अब एक बार फिर रूमा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और यह चर्चा में आ गई है। रूमा ने अपनी तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर किया है और जिसमें वह बाथरोब पहने हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इस तस्वीर को उनके प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा मिली है और लोगों ने लाखों लाइक दिए हैं और हजारों लोगों ने उनकी टिप्पणी और सराहना की है।

रूमा समय-समय पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों की उनके अभिनय से ज्यादा चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग होने के कारण तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। रूमा को कई टीवी विज्ञापनों में देखा गया है। टीवी की दुनिया में, रुमा जीत से उसे पहला मौका मिल गया और उसके बाद वह सफलता की चोटियों चूमा लिया।

Related News