अभिनेत्री कियारा आडवाणी वर्तमान में मालदीव में छुट्टी का आनंद ले रही हैं। और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शनिवार को किआरा ने लाल बिकनी में कुछ तस्वीरें साझा कीं, जो छुट्टी का आनंद ले रही थीं। और फिर रविवार को धूप में आराम करते हुए उसकी तस्वीरें साझा कीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कियारा का सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक संबंध है और वह उसके साथ छुट्टियों का आनंद लेने के लिए मालदीव गई है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने नवीनतम पोस्ट में कहा है कि वह अकेले हैं। किआरा की एक तस्वीर है जिसमें वह एक आरामदायक कुर्सी पर आराम कर रहा है और धूप का आनंद ले रहा है।

एक और तस्वीर है। जैसा कि वह बड़े सफेद चश्मे और एक ग्रे हेडस्कार्फ़ के साथ लाल स्विमिंग सूट में देखी गई थी। उनकी ये तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। उनकी इस तस्वीर को कई लोगों ने पसंद भी किया है। लोग कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। उसने अपनी कहानी में एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उसने साइकिल की सवारी करते हुए दिखाया। इस बीच वह बहुत खुश दिख रही थी। उसने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी भी पोस्ट की और एक इशारे में उसे एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि वह अकेले मालदीव की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए गई है, इसलिए वह अपनी एक तस्वीर ले रही है।

बता दें कि कियारा इस समय अपनी नई फिल्म 'जुग-जुग जियो' के साथ चर्च में हैं। वह फिल्म में वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं। सिद्धार्थ के रूप में, वह कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' में दिखाई देंगे। कैप्टन विक्रम बत्रा ने 1999 में कारगिल में हुए भारत-पाक युद्ध में अद्वितीय बहादुरी दिखाई।

Related News